Categories: Crime

धान काटने के विवाद पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

विद्या भूषण मिश्र

भीमपुरा (बलिया). भीमपुरा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में धान की कटाई के दौरान पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। जिसमे दो महिला सहित सात लोग घायल है। घटना से कुछ देर पहले ही डायल 112 के द्वारा दोनों पक्षों में विवाद को सुलझाया गया था लेकिन उसके वापस लौटते ही विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरु हो गयी। जिसकी सूचना पर थाने की अधिकांश पुलिसबल मौके पर पहुँच गयी और सबको पकड़कर थाने ले आयी। बताया जाता है कि यह विवाद दोनों तरफ की पुरानी रंजिश की पुनरावृत्ति है।

थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में अर्जुन राम के पुत्र प्रशांत और सेमरी बारी के खरपत्तू यादव के पुत्र प्रमोद यादव में कुछ समय पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमे मुकदमा भी पंजीकृत है। गांव वालों की माने तो दोनों तरफ के बुजुर्गों द्वारा आपसी समझौते में विवाद का पटाक्षेप भी करा दिया गया था। गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर दोनों तरफ के युवकों में फिर विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष से डायल 112 को बुलाया गया था।

मौके पर पहुँचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया लेकिन उनके जाने के बाद ही एक पक्ष के लोगों ने खेत मे काम कर रही खरपत्तू यादव की पत्नी फुलझारी देवी (50 )पर हमला बोल दिया जिसमें उसका सर फट गया और वह बुरी तरह घायल हो गयी। महिला को घायल देख उधर के लोग आगबबूला हो गए और दूसरे पक्ष के लोगों पर टूट पड़े। दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे। जिसमें एक पक्ष से फुलझारी के अलावा उसके पुत्र प्रमोद यादव( 25,) उसके पति खरपत्तू यादव (55)  व दूसरे पक्ष से अर्जुन (52,) उसका पुत्र प्रशांत कुमार (18,) पत्नी रीता देवी( 42 )व विकाऊ (44) घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर किसी बड़ी घटना को रोकने के उद्देश्य से थाने की अधिकांश पुलिस बल मौके पर पहुँच गयी। घायलो को अस्पताल भेजाकर मेडिकल कराया। समाचार लिखे जाने तक एक पक्ष से तहरीर दी गयी थी।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago