बेल्थरारोड – आमरण अनशन के समर्थन में पहुची सैकड़ो महिलाये, एसडीएम दफ्तर में जमकर किया हंगामा, चूड़ियाँ भेट करने की किया कोशिश

रणजीत सिंह

बिल्थरा रोड (बलिया) बेल्थरा रोड के तहसील प्रागंण में सात सुत्रीय मांगों को लेकर पूर्व मंत्री छटृठु राम समेत दर्जनों लोग आमरण अनशन पर बैठे है। आमरण अनशन के कल तीसरे दिन अनशनकारी नेताओं के समर्थन में सैकड़ो महिलाये तहसील पहुची और एसडीएम बेल्थरारोड संत कुमार के दफ्तर में जाकर चूडियो की सौगात देना चाहा। इस दरमियान मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने हस्तक्षेप कर मामले को रोकने का प्रयास किया तो एक अलग ही हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई।

प्राप्त समाचारो के अनुसार पूर्व मंत्री छ्ट्टू राम के आमरण अनशन का कल तीसरा दिन था। पूर्व मंत्री अपने समर्थको सहित अपनी 7 सूत्रीय मांगो को लेकर अनशनरत है। इसी दरमियान कल दोपहर में सैकड़ो महिलाए जत्थे के तौर पर अनशन के समर्थन में तहसील पहुची और जमकर नारेबाजी किया। इस दौरान महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय में घुसने का प्रयास किया। हंगामे की स्थिति को देख मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी ढाल के शक्ल में एसडीएम के सामने आ गए। महिलाए एसडीएम को चूड़ियाँ भेट करना चाहती थी। अपने मकसद में फेल होते देख महिलाओं ने चूडियो को एसडीएम के ऊपर फेकने का प्रयास किया। थोड़ी देर में ही चूडियो की बरसात के तरीके का माहोल उत्पन्न हो गया।

इस दौरान उपजिलाधिकारी बेल्थरा रोड संन्त कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष के पीछे के दरवाज़े से बाहर निकल गए। कुछ देर बाद सुचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी रसड़ा, क्षेत्राधिकारी सिकन्दर पुर समेत तीन थाना उभांव, नगरा, भीमपुरा के थाना प्रभारी अपने दल बल और महिला सिपाहियों के सहित मौके पर पहुचे और भारी मशक्कत के बाद महिलाओं ने शांत करवाया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *