Categories: Crime

महज़ 7 घंटो में भदोही पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, पुरानी रंजिश बनी भदोही में 11 साल की बच्ची के क़त्ल का सबब, तीन गिरफ्तार

तारिक खान

भदोही। हत्या के महज़ चंद घंटो के अन्दर ही भदोही पुलिस ने गोपीगंज में हुई 11 साल की बच्ची की हत्या से सम्बंधित गुत्थी सुलझा लिया है। इस दौरान हत्या के आरोप में तीन को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों पर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

बताते चले कि आज बृहस्पतिवार दिनाँक 01-10-20 को जनपद के थाना गोपीगंज अन्तर्गत ग्राम तिवारीपुर चक राजाराम ग्राम सभा बरजीकला में कुमारी आंचल पुत्री मुकेश हरिजन उम्र करीब 11 वर्षीय पुत्री की सर कुचल कर हत्या कर दिया गया था। इस घटना का सफल अनावरण करते हुवे भदोही पुलिस ने मामले में तीन अभियुक्तों क्रमशः 1-कुंन्दन पुत्र मोती लाल 2-कलेक्टर पुत्र हरिश्चन्द्र, 3-प्रिंस पुत्र कुंन्दन निवासीगण तिवारीपुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया है कि वादी मुकदमा तथा विपक्षियों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। जिसको लेकर विपक्षियों ने दिनाँक 28।09।2020 गालियां देते हुए वादी को बर्बाद करने की धमकी भी दिये थे। इसी कारण अभियुक्तों ने मिलकर आज दिनाँक 01।10।20 को कुमारी आँचल को जब वह दोपहर में वह खेत में शौच के लिए गयी थी, अकेला पाकर उसकी हत्या कर दिया।

गिरफ्तार तीनो अभियुक्तों ने भी पुरानी रंजिश के कारण आँचल कुमारी की हत्या करने की बात को स्वीकार किया है। गोपीगंज पुलिस द्वारा घटना के मात्र 07 घण्टे के अन्दर हत्या जैसे गंभीर घटना का अनावरण करते हुए घटना में शामिल तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago