Categories: Politics

डॉ अनुराग टंडन बने ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के वाराणसी ज़ोन अध्यक्ष, डॉ अवधेश सिंह बने सचिव, कांग्रेसजनों में ख़ुशी की लहर

ए जावेद

वाराणसी। ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि थरूर ने  प्रसिद्ध नेत्र सर्जन डा० अनुराग टंडन को ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस वाराणसी जोन का अध्यक्ष नियुक्त किया और बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी  में कॉमर्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर अवधेश सिंह को सचिव पद के नियुक्त किया। इसकी जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कांग्रेस के पूर्व मंडल प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शैलेन्द्र सिंह ने दिया.

इस अवसर पर बनारस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक मंत्री अजय राय, छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय शंकर पांडे, बैजनाथ सिंह, भूपेन्द्र सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव,  कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेश्वर पटेल, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बधाई देते हुए कहा कि हम उम्मीद करते है कि डा० टंडन अपने पिता पूर्व विधायक स्वर्गीय कैलाश टंडन की तरह निष्ठा भाव से अपने पद के अनुकूल गरिमा बना कर जनता की सेवा करते रहेंगे।

इस नियुक्ति से चिकित्सा जगत में भी हर्ष का माहोल देखने को मिला है। हर्ष की इस बेला में कई प्रसिद्द चिकित्सको ने डॉ टंडन को बधाई दिया है। बधाई के क्रम में चिकित्सको का कहना है कि अक्सर हमारी समस्याओं को लोग नज़र अंदाज़ कर देते है। अब डॉ अनुराग टंडन के रूप में मिले प्रतिनिधित्व के कारण हमको राजनैतिक शक्ति भी मिली है और हमारी समस्याओं का निदान होगा।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

21 hours ago