एसटीऍफ़ और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में 2 लाख का इनामिया बदमाश अमित बावरिया हुआ ढेर

रवि पाल

मथुरा. जनपद के नौहझील थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे के बाजना कट के निकट एसटीएफ और पुलिस ने मुठभेड़ में दो लाख के इनामी बदमाश अमित बावरिया को ढेर कर दिया। मुठभेड़ सोमवार की देर शाम उस समय हुई जब चार बदमाश अर्टिगा कार के साथ सर्विस रोड पर थे। सूचना पर एसटीएफ नोएडा और थाना नौहझील पुलिस पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर बदमाश अमित को ढेर कर दिया, उसके तीन साथी भाग निकले।

क्षेत्राधिकारी मांट धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि बाबरिया और एक्सल गिरोह के सदस्य और दो लाख के इनामी बदमाश अमित बावरिया से सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट से दो सौ मीटर दूर नौहझील-पारसौली सर्विस रोड पर एसटीएफ और पुलिस से मुठभेड़ हुई है, जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश ढेर हो गया है।

बदमाश से एक अर्टिगा कार, रिवाल्वर, तमंचा और कुछ पहचान पत्र बरामद हुए हैं। बदमाश पर एक लाख का इनाम मथुरा, 50 हजार का इनाम अलीगढ़ और 50 हजार का इनाम पलवल में घोषित किया गया था। मारा गया बदमाश यूपी, हरियाणा, राजस्थान, एनसीआर में हाईवे पर लूट और हत्या की वारदात करता था।

सीओ ने बताया कि चार बदमाश ट्यूबवेल के निकट थे, इनके पास अर्टिगा कार थी। इनके यहां मौजूद होने की सूचना पर एसटीएफ नोएडा और थाना नौहझील पुलिस पहुंच गई। बदमाशों ने पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश अमित उर्फ अनिल पुत्र राजेंद्र प्रसाद गोली लगने से घायल हो गया, उसके तीन साथी भाग निकले। पुलिस फरार तीनों बदमाशों को तलाश कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *