वाराणसी – गुड्डू मास्टर बने सपा युवजन सभा के महानगर उपाध्यक्ष

जावेद

वाराणसी। वाराणसी के सपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं में गिने जाने वाले समाजसेवी और पुराने समाजवादी कार्यकर्ता मो0 अजफर उर्फ़ गुड्डू मास्टर को समाजवादी युवजन सभा का महानगर उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इस मनोनयन के बाद गुड्डू मास्टर के समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

बताते चले कि पुराने समाजवादी कार्यकर्ता गुड्डू मास्टर दो बार पार्षद चुनाव लड़ चुके है। कोयाला बाज़र और आसपास के क्षेत्र में सामाजिक प्रतिष्ठा रखने वाले मुहम्मद अजफर को लोग गुड्डू मास्टर के नाम से जानते है। सपा के साथ निष्ठां को देखते उवे गुड्डू मास्टर की पत्नी को विगत नगर निकाय चुनावों में पार्षद पद का पार्टी ने टिकट दिया था। इस चुनाव में वह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से मामूली अंतर से चुनाव हार गए।

इसके बाद भी गुड्डू मास्टर पार्टी के साथ खुद की निष्ठां के तहत जुड़े रहे और पार्टी की हर एक गतिविधियों में अपना योगदान देते रहे। मास्टर की इसी निष्ठां के कारण समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द गिरी की संस्तुति से पार्टी ने बड़ी ज़िम्मेदारी का पद दिया है।

इस अवसर पर संबोधित करते हुवे गुड्डू मास्टर ने कहा कि आपकी निष्ठां का फल केवल एक ही राजनैतिक पार्टी देती है वह है सपा। आज जिस पद के साथ जो ज़िम्मेदारी हमको दिया गया है मैं अपनी पूरी निष्ठां और ईमानदारी से उसको निभाऊंगा। गुड्डू मास्टर के मनोनयन की खबर आते ही उनके समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है। देर रात तक उनको बधाई देने वालो का ताता लगा रहा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *