रामपुर – घर में सो रहे किसान का शव मिला खाली पड़े मैदान में, मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज

हर्मेश भाटिया.

रामपुर. रामपुर जिले में घर में सो रहे एक किसान की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव घर से करीब 200 मीटर दूर खाली पड़े मैदान में फेंक दिया। सुबह युवक का शव मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए। रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भोट थाना क्षेत्र के इंड्रा गांव निवासी तौफीक (50) खेती किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। ग्रामीणों के अनुसार वह अपनी दो पुत्रियों व पत्नी के साथ घर में रहते थे। उनके दो पुत्र इरफान व शहनावाज जयपुर में काम करते हैं। मंगलवार रात परिजन घर में सो रहे थे और वह घर के बाहर की ओर बने एक कमरे में अकेले ही सो रहे थे। बुधवार सुबह गांव के बाहर खाली पड़े मैदान में युवक का शव देख सनसनी मच गई। थोड़ी ही देर में शव की शिनाख्त होने पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। घर में सो रहे युवक का शव गांव में मिलने की सूचना पर परिजनों के होश उड़ गए।

रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए व थाना पुलिस को सूचना दी। घर में सो रहे युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गई। आनन फानन में थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए व उच्चाधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर सीओ केमरी अशोक कुमार पांडे भी मौके पर पहुंच गए व घटनास्थल का मुआयना कर परिजनों से घटना की जानकारी ली। सीओ अशोक कुमार पांडे ने बताया कि मृतक के सिर में हल्के चोट के निशान हैं। मृतक की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का पता चल पाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *