Categories: Crime

कौशाम्बी के मजदूर की धारदार से मारकर हत्या

तारिक खान

प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के देवघाट झलवा मोहल्ले में गुरुवार की रात हुई मारपीट के दौरान धारदार से घायल मजदूर की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करके कुछ लोगों को हिराशत में लेकर पूंछताछ कर रही है।

कौशाम्बी जनपद के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी रामकृष्ण 30 पुत्र जियालाल दो बेटे एवं पत्नी सविता का भरण-पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। वर्तमान में वह धूमनगंज के देवघाट झलवा निवासी अशोक महाजन के घर में अपने दोस्तों के साथ रहे रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात किसी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान रामकृष्ण धारदार हथियार से सिर में लगने से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए मण्डलीय चिकित्सालय मोतीलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और पुलिस एवं उसके परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात किराए पर रहने वाले मजदूर आपस में मारपीट कर लिए। मारपीट के दौरान धारदार से एक मजदूर घायल हो गया।जिसकी उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों को हिराशत में लेकर पूंछताछ कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

15 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

15 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

15 hours ago