Categories: CrimeKanpur

उन्नाव में जला कर मारी गई दुष्कर्म पीडिता का भतीजा लापता, 14 टीमो के 100 से अधिक पुलिस वाले भी 48 घंटो में नही लगा पाए है कोई सुराग

मो0 कलीम

कानपुर. उन्नाव जिले के बिहार थाना इलाके में जलाकर मारी गई युवती के लापता भतीजे का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस की 14 टीमें रायबरेली, हरदोई समेत सीमा क्षेत्र से जुड़े हर जिले में बच्चे की तलाश कर रही हैं। 100 से अधिक पुलिस कर्मियों को बच्चे की खोज में लगाया गया है। वही सूत्रों की माने तो पुलिस के हाथ ठोस सुराग तो लगा है लेकिन अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

बताते चले कि दिसंबर 2019 में जलाकर मारी गई युवती का छह वर्षीय भतीजा शुक्रवार शाम संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। लापता बच्चे की बुआ ने गांव के पांच लोगों पर भतीजे को अगवा करने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसपी आनंद कुलकर्णी व एएसपी वीके पांडेय घटना के बाद से पुरे प्रकरण पर नजर रखे हुए हैं। बच्चे की तलाश में 14 टीमों को लगाया गया है।

एएसपी व सीओ समेत अन्य पुलिस के अधिकारी बिहार में कैंप किए हुए हैं। रायबरेली समेत अन्य जिलों में बच्चे की तलाश की जा रही है। नामजद लोगों से भी पुलिस हर बिंदु पर पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों में पुलिस की कांबिंग से दहशत है। एएसपी विनोद पांडेय ने बताया कि जब तक बच्चा मिल नहीं जाता, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बच्चे को सकुशल ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं एसडीएम दयाशंकर पाठक, नायब तहसीलदार सुदीप कुमार तिवारी ने गांव जाकर कुछ बच्चों से बातचीत की। इस दौरान गांव में बिहार, अचलगंज, बारासगवर, मौरावां व पुरवा कोतवाली का पुलिस बल मौजूद रहा।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

21 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

21 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

22 hours ago