पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के हत्या पर आक्रोशित पत्रकरों ने किया बैठक, पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की हुई मांग

अरविन्द यादव

(बलिया) बलरामपुर में शनिवार को पत्रकार राकेश सिंह निर्भिक को जलाकर मार डालने की घटना से जिलेभर के पत्रकार संगठनों में उबाल है। पत्रकार हत्या को लेकर रविवार को उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) की कैम्प कार्यालय रामपुर महावल में हुई बैठक में दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष दीपक ओझा ने दिवंगत पत्रकार के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की तथा कहा कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले पत्रकारों को रंजिशवश अपराधी प्रवृत्ति के लोगों द्वारा जिंदा जलाकर मार डालने जैसी घटनाएं काफी दुखद है। उन्होंने प्रदेश सरकार से पत्रकारों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाये जाने  के साथ ही पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट प्रदेश में शीघ्र लागू करने की मांग की है।

बैठक में जिलाध्यक्ष दीपक ओझा, महामंत्री पंकज कुमार राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शुक्ला, कोषाध्यक्ष अशोक जायसवाल, कनिष्ठ उपाध्यक्ष ए समद, नीरज राय, असगर अली अहमद हुसैन उर्फ जमाल आलम, रणजीत सिंह, शाहिद जफर, हरिलाल, अरविंद यादव, रवींद्रनाथ, प्रमोद कुमार, संजय ठाकुर, राम मिलन यादव, पुनीत कुमार गुप्ता आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *