Categories: Crime

वाराणसी – बिरयानी विक्रेता पर अज्ञात युवको ने किया अज्ञात कारणों से हमला, पिस्टल के मुठिये से मारने का आरोप

ए जावेद

वाराणसी. वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के बेनियाबाग स्थित रहीम शाह बाबा की आस्ताने के बगल में बिरयानी की दूकान लगा कर बिरयानी बेचने वाले एक युवक बाबु को आज रात लगभग 9:30 बजे के करीब एक बाइक से आये तीन अज्ञात युवको ने मार पीट कर घायल कर दिया। बिरयानी वाले को क्यों मारा इसकी खुद बिरयानी वाले को जानकारी नही है। घायल के आरोप को अगर आधार माने तो तीनो युवको के हाथो में पिस्टल थी और उसकी मुठिया से उसे मारा गया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार रात करीब 9:30 बजे के करीब चौक थाना क्षेत्र के रहीम शाह बाबा के आस्ताने के बगल में स्थित मस्जिद के बाहर बिरयानी लगा कर बेचने वाले बाबू नामक युवक के दूकान पर तीन अज्ञात बाइक सवार युवक आते है और अचानक ही उसके ऊपर हमला बोल देते है। पीड़ित के आरोपों के अनुसार अज्ञात कारणों से युवको के द्वारा पिस्टल की मुठिया से उसको मारा जाता है जिससे उसके सर से खून बहने लगता है। घटना देख जब लोग उस तरफ दौड़ते है तो तीनो युवक बाइक से फरार हो जाते है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर थाना चेतगंज के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार राय अपने दल बल के साथ पहुच कर मामले की जानकारी लेते है। घटना स्थल चौक थाना क्षेत्र में होने के कारण उन्होंने इसकी जानकारी चौक पुलिस को दिया। जानकारी प्राप्त होने पर पियरी चौकी से एसआई शुक्ला सहित चौक पुलिस मौके पर पहुच कर छानबीन करती है और आसपास की फुटेज तलाश करने का काम शुरू कर चुकी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले में तफ्तीश कर अग्रिम कार्यवाही कर रही थी।

घटना के सम्बन्ध में एक प्रत्यक्षदर्शी काजू ने हमसे बात करते हुवे कहा कि घटना के समय तीनो युवको के हाथो में पिस्टल थी। जब भीड़ उस तरफ बढ़ी तो युवक मौके से मारपीट कर फरार हो गए। वही चौक पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच किया जा रहा है। अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है और जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा। घटना स्थल के आसपास के कैमरों की जाँच किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

जीजा और नाबालिग साली को हुआ ऐसा इश्क कि मथुरा से भाग कर आये नोएडा और दोनों ने ज़हर खाकर दे दिया अपनी जान

ईदुल अमीन डेस्क: कहा जाता है ‘इश्क पर जोर नही है ये वो आतिश ग़ालिब,…

6 hours ago