गोलियों की तड़तडाहट से हुई बलिया की सुबह, छेड़खानी प्रकरण था रंजिश का सबब, एक की मौत

अरविन्द यादव

बलिया। जनपद की आज सुबह ही गोलियों की आवाज़ से हुई। जब आवाज़ कम हुई तो लोगो ने देखा की एक की मौत हो चुकी है। एक सनसनीखेज हत्या के साथ बलिया ने अपनी आँखे खोली। मामला जिले के नगरा थाना क्षेत्र के बछईपुर का है। जहा आज शनिवार की तड़के हीरामन यादव (45) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नगरा गड़वार मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ एवं अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भी पहुंच गए।एसपी के आश्वासन पर लोगों ने ढाई घंटे बाद जाम समाप्त किया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना के पीछे छेड़खानी को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार बछईपुर निवासी मृतक हीरामन यादव और रमाकांत यादव में दो ढाई साल पहले हुए छेड़खानी के मामले को लेकर विवाद चल रहा था। मुकदमा भी दर्ज हुआ था। इसी मामले को लेकर शनिवार की सुबह अपाचे बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने हीरामन यादव की गोली मारकर हत्या की और फरार हो गए।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गड़वार नगरा मार्ग को करीब दो ढाई घंटे तक जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। इस मामले में पुलिस ने रमाकांत यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गोली मारकर भागने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। गांव में तनाव को देखते हुए भारी मात्रा में फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *