घर के चारपाई पर मिला माँ-बेटी की हत्या कर पड़ा शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

प्रमोद कुमार

बलिया. बलिया जिले के भीमपुरा क्षेत्र के अहिरौली गांव में मां और बेटी की किसी वजनी चीज से सिर पर प्रहार करके हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मड़हे में दोनों के शव अलग-अलग चारपाई पर रजाई के अंदर पाए गए। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। हद तो ये कि शुक्रवार को दोपहर तक किसी को हत्या की भनक तक नहीं लगी।

शाम को लगभग चार बजे आसपास उधर से गुजर रही महिला ने दोनों को चारपाई पर लेटे देखा तो आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। जब लोग उनके नजदीक पहुंचे तो बिस्तर पर उनकी लाश पड़ी नजर आई। सूचना पर भीमपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरिजन बस्ती निवासी वीरेंद्र राम विद्युत विभाग में वाराणसी में कार्यरत हैं। उसके तीन पुत्र हैं जो उसके साथ वाराणसी में रहते हैं। पत्नी सुरजावति देवी (55) व पुत्री रानी (22) गांव पर रहती थी। स्थानीय लोगों के अनुसार रानी की शादी हाल ही में तय हुई थी। शुक्रवार को दोपहर में वीरेंद्र के मकान के तरफ से कोई महिला गुजरी तो घर में कोई चहल-पहल नहीं थी।

उसने अंदर झांक कर देखा तो मां-बेटी रजाई ओढ़े बिस्तर पर सोई थीं। दरवाजा खुला पड़ा था। जब उसे शक हुआ तो उसने आसपास के लोगों को बुलाया। लोग जुटे तो उन्होंने दरवाजे से दोनों को आवाज लगाई, लेकिन उधर से किसी ने उत्तर नहीं दिया गया। इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी भीमपुरा थाने की पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो उनकी हत्या की जानकारी हुई। मां के चेहरे पर भी काफी वार किए गए थे। दोनों के बिस्तर पर बहा खून सूख चुका था। भीमपुरा एसएचओ की सूचना पर आसपास के थाने और सीओ रसड़ा के साथ फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *