Categories: Crime

इंसान बना हैवान, मासूम बच्ची से 58 साल के बुड्ढे ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म

मो0 सलीम

वाराणसी। इंसान कब हैवान बन जाए किसी को पता नही चलता है। वक्त के साथ देखा जाए तो वह मासूम इस बुड्ढे इंसान की पोती के उम्र की रही होगी। मगर हवस का पुजारी उस मासूम को चाकलेट दिलाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म कर डाला। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के पहले दुष्कर्म के आरोपी शुभ नारायण तिवारी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर कुटाई कर दिया था। पुलिस ने किसी तरह से उसको पब्लिक के चंगुल से छुड़ाया और हिरासत में लिया।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारो के अनुसार मंडुवाडीह थाना के एक मोहल्ले की मासूम बच्ची अपने घर के समीप खेल रही थी। इसी दौरान बगल में रहने वाले ऑटो चालक शुभ नारायण तिवारी ने बच्ची को गोद में लेकर दुलार करना शुरू कर दिया। इसके बाद चॉकलेट देने के बहाने साथ ले जाकर दुष्कर्म किया। दर्द से कराह रही बच्ची ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। बच्ची के साथ हुई वारदात की जानकारी मिलते ही परिजन और आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे। परिजनों और क्षेत्रीय नागरिको ने 58 साल के आरोपी बुड्ढ़े को पकड़ कर जमकर पीटा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में मंडुवाडीह थाना प्रभारी महेंद्र राम प्रजापति ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

6 hours ago