हत्या कर शव फेंकने वाले सीरियल किलर गैंग का चौथा सदस्य चढ़ा पुलिस के हत्थे, बुधवार को मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे इसी गैंग के तीन बदमाश

रवि पाल

मथुरा। हत्या कर शव फेंक देने वाले सीरियल किलर गैंग का चौथा सदस्य भी पुलिस ने दबोच लिया है। यह गिरफ्तार आरोपी फरीदाबाद के सैक्टर-10 निवासी बुजुर्ग श्रद्धालु विजय प्रताप की हत्या का आरोपी है। थाना गोवर्धन पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है।

बुधवार को गिरफ्तार किये गये तीन आरोपियों की पूछताछ में इसका नाम सामने आया था। ये लोग गैंग बना कर काम करते हैं जिसका मास्टर माइंड राहुल है। ये लोग अकेली सवारी को ऑटो में बिठा लेते थे और सुनसान जगह पर हत्या कर शव को फैंक देते थे। अब तक पुलिस इस तरह की तीन वारदात का खुलासा कर चुकी है। इन वारदातों के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड के बाद बुधवार को गिरफ्तार किया था। यह मुठभेड थाना जमुनापार क्षेत्र में हुई थी। मुठभेड के दौरान सचिन और धर्मेंद्र को गोली लगी थी। शिवम को पुलिस ने बल प्रयोग कर दबोच लिया था। पुलिस ने पूछताछ की तो एक के बाद एक हत्या की घटनाओं का पर्दाफ़ाश होता चला गया।

वारदात में जिन आरोपियों के नाम प्रकाश में आये थे उनमें से सोनू पुत्र राजेन्द्र निवासी रेजिमेंटल बाजार पार्क के पास थाना सदर बाजार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से मृतक का बैग, मृतक का आधार कार्ड तथा घटना को आंजम देने में उपयोग किया गया ऑटो यूपी 85 बीटी 2849 बरामद किया है। सोनू गोवर्धन परिक्रमा करने आये फरीदाबाद के सैक्टर-10 निवासी बुजुर्ग श्रद्धालु विजय प्रताप की हत्या में आरोपी है। बुजुर्ग श्रद्धालु का शव 26 फरवरी को थाना रिफाइनरी क्षेत्र में बरामद हुआ था जबकि श्रद्धालु 15 फरवरी को अचानक गायब हो गया था। इसी हत्या में शिवम पुत्र कन्हैया लाल निवासी काली मंदिर के पास थाना सदर बाजार तथा सचिन पुत्र प्रेमपाल बघेल सिद्धार्थ नगर थाना जमुनापार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *