मालीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने आ रही है सुमन नेगी बन कर “सब्बो”

वसीम मंसूरी

मुज़फ्फरनगर। प्रतिभा क्षेत्र और उम्र की मोहताज नही होती है। इसको साबित किया है मुज़फ्फरनगर की अदाकारा सुमन नेगी ने। मेरठ से बी।ए। करने के दौरान ही मिस मेरठ कम्पटीशन में हिस्सा लिया। इस कम्पटीशन को जीत कर सुमन नेगी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने नाम का जलवा बिखेर दिया। मिस मेरठ के बाद ही उनको कई कंपनियों ने अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाया तो काफी कंपनियों के प्रोडक्ट्स का उन्होंने विज्ञापन भी किया।

माडलिंग से शुरू हुआ सुमन नेगी का करियर अपनी नई ऊँचाइया छू रहा था, इसी दरमियान मॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में फस्ट टाइम अभिनय करने का मौका उन्हें सुपर स्टार अभिनेता उत्तर कुमार की फ़िल्म ‘धाकड़ छोरा’ में मिला। फ़िल्म ‘धाकड़ छोरा’ सुपर हिट होने के बाद से ही सुमन नेगी “सब्बो” के नाम से प्रसिद्ध हुई । ‘धाकड़ छोरा ‘ फ़िल्म का एक गाना दर्शकों सबसे ज्यादा पसंद आया वह था ‘मै तेरे इश्क़ में भूल गया संसार सब्बो’ तभी से सुमन नेगी को लोग ‘सब्बो’ के नाम जानने लगे। सुमन नेगी ‘सब्बो’ ने अपनी अदाकारी के दम पर एक के बाद एक कई फ़िल्म में अदाकारी किया। जिसमे धाकड़ छोरा-2, हद हो गई, ओ सनम थारे हो गए हम, कर्मवीर, यार बनेगा दूल्हा, किस्मत एक अनोखा मोड़ कांस, आदि प्रमुख थी।

अब सुमन नेगी रहस्य प्रधान रोमांटिक फिल्म ‘‘बेईमान आशिक’’ को लेकर चर्चा में हैं। इसका हरयाणवी के लोक गायक सुरिया सूफी की आवाज में हरयाणवी गीत ‘झींगा लाला’ यूट्यूब चैनल ‘रॉयल म्यूजिक फैक्टरी’ के बैनर पर रिलीज हो चुका है, जो खासकर हरियाणा व पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस गाने को यार की शादी को लेकर बनाया गया हैं। अभिनेता पिंटू भेस्वलिया व मॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय कही जा रही सुपर स्टार अभिनेत्री सुमन नेगी ‘सब्बो’ इस फिल्म में बड़ी भूमिका निभा रही है।

आज कल मॉलीवुड स्टार बनकर उभरी सुमन नेगी ‘सब्बो’ अपनी नई शार्ट फिल्म ‘थानेदारी’ की शूटिंग करने की तैयारी में है। सब्बो को इस फिल्म से बहुत आशाये है। उनका कहना है कि दर्शको के मन को मोह लेने का जज्बा रखने वाली इस फिल्म की जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। उन्हें इस फिल्म से काफी आशाये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *