आगरा बैंक लूट कांड – 48 घंटे गुज़र जाने के बाद भी खाली है पुलिस के हाथ, इन लुटेरो की सुचना देने वालो को एक लाख के इनाम की हुई घोषणा

यश कुमार

आगरा. 15 दिसंबर को शाम करीब 4.50 बजे पांच बदमाशों ने रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 57 लाख रुपये की डकैती डाली थी। वारदात के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। दो जगह से पुलिस को घटना के बाद के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनमें बदमाश भागते नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद उनकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं।

लुटेरों का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस टीमें आगरा के सैंया, इरादतनगर, पिनाहट के साथ मध्य प्रदेश के ग्वालियर और राजस्थान के धौलपुर में डेरा डाले हुए हैं। इसके बावजूद नतीजा सिफर है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि वारदात में कौन सा गिरोह शामिल है। यह हाल तब है जबकि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को घटना के थोड़ी देर बाद ही मिल गए थे। ऐसे में पुलिस ने गुरुवार को बदमाशों का सुराग देने पर एक लाख के इनाम की घोषणा की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार का कहना है कि जो भी बैंक में डकैती डालने वाले बदमाशों के बारे में सही जानकारी देगा, जिससे वारदात का खुलासा होगा, उसे एक लाख रुपये पुरस्कार दिया जाएगा। उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *