लालबिहारी यादव की जीत से सपाइयो में दौड़ी उत्साह की लहर

अरविन्द यादव

(बलिया) बेल्थरा रोड वाराणसी निर्वाचन क्षेत्र से शिक्षक एमएलसी लालविहारी यादव की जीत पर सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार के दिन में जिला पंचायत के डांक बंगला के प्रांगण में खुशी मनाते हुए सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव ने कहा कि यह जीत पार्टी जनों की एकता व मेहनत का परिणाम है।

सबसे बड़ी बात तो यह रही कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी की संसदीय क्षेत्र में समाजवादी पार्टी ने शिक्षक एमएलसी पद पर जीत दर्ज कर करारा जबाब दिया है। देश की राजनीति में असदुद्दीन ओबैसी की भूमिका को जमकर कोसा। कहा कि देश की राजनीति में उत्तर प्रदेश की भूमिका का अहम रोल है। इस मौके पर एक दूसरे को सभी ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर मतलूब अख्तर, शिवम बर्नवाल, ध्रुव यादव, रुद्रप्रताप यादव, डाक्टर एसएन यादव, रमेश चन्द्र साहनी, राजू जायसवाल, बिरेन्द्र यादव, रामाश्रय यादव फाईटर, अंगद यादव, रामाशीष चौहान, विजय यादव, जयप्रकाश विन्द, पतिराम यादव, मुन्ना यादव, धर्मेन्द्र यादव, संजय यादव, संतोष यादव आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष इरफ़ान अहमद एवं संचालन डाक्टर आनन्द यादव जिलाध्यक्ष शिक्षक सभा ने किये । वहीं दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *