बाल बाल बचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन, सड़क दुर्घटना में कार हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त

ए जावेद

जयपुर. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कलाई के जादूगर कहलाये जाने वाले मुहम्मद अज़हरुद्दीन आज बाल बाल बच गए है। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सुरवाल थाना क्षेत्र के फुल मुहम्मद चौराहे पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे बने एक होटल में जा घुसी। इस दरमियान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कार की चपेट में आने से एक युवक घायल हुआ। कार सवार सभी लोग सुरक्षित है और बाल बाल बच गये है।

घटना के सम्बन्ध में सुरवाल थानेदार चंद्रभान सिंह ने बताया कि कार में सवार पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन और अन्य लोग जयपुर से सवाई माधोपुर जा रहे थे कि इसी दौरान फूल मोहम्मद चौराहे पर उनकी कार पलट गई। ऐसी आशंका है कि कार का पिछला टायर फटने से यह हादसा हुआ है।

उन्होंने बताया कि कार पलटने के बाद सड़क किनारे एक होटल में घुस गई। उन्होंने बताया कि एक युवक कार की चपेट में आने से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि अजहरुद्दीन सहित अन्य लोग सुरक्षित हैं और उन्हें किसी अन्य वाहन से सवाई माधोपुर भेजा गया। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

अजहरूद्दीन इस वक्त हैदराबाद क्रिेकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। अपने क्रिकेट करियर में अजहर कलाई के जादूगर के नाम से जाने जाते थे। उन्होंने अपने करियर में  334 वनडे मैचों में 9378 रन बनाए तो वहीं वनडे में उनके नाम 7 शतक और 58 अर्धशतक दर्ज है। इसके अलावा अपने टेस्ट करियर में अजहर 99 टेस्ट मैच खेले हैं। अपने टेस्ट करियर में अजहर 45।03 की औसत से 6215 रन बनाए थे जिसमें उनके नाम 22 शतक और 21 अर्धशतक शामिल है। टेस्ट में 199 रन पर आउट होने वाले विश्व के कुल 12 खिलाडियों में अज़हरुद्दीन भी एक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *