Categories: Crime

मुहब्बत की निशानी ताज महल की तस्वीर ने दिलवाई मृतक को पहचान, पत्नी ने ही प्रेमी के संग मिल कर दिया था अपने सुहाग का क़त्ल

रवि पाल

मथुरा। ताजमहल पर पति के साथ खिंचाई फोटो ने पूनम को उसके प्रेमी के साथ सलाखों के पीछे पहुँचा दिया। 16 दिसम्बर की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे के राया कट की झाडियों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। शव की हालत ऐसी थी कि पहचान संभव नहीं थी। सिर और चेहरे को इस तरह कुचल दिया गया था कि पहचान ही न हो सके। शव के पास पडे बैग से पुलिस को एक फोटो मिला था। फोटो में एक युवक और युवती ताजमहल के सामने खडे थे।

इसी फोटो के सहारे पुलिस ने इस हत्या का खुलासा कर दिया। मथुरा पुलिस फोटो को लेकर आगरा पहुँची और कुछ मोबाइल नम्बर जुटाये।, जिनके आधार पर पुलिस ने मृतक युवक शिव कुमार की पत्नी पूनम तथा उसके प्रेमी संदीप कुमार को राया क्षेत्र के गांव गजू के पास से गिरफ्तार कर लिया। मृतक शिव कुमार की शादी कुछ ही महीने पहले ग्राम गोरोला थाना टप्पल जिला अलीगढ में पूनम के साथ हुई थी।

पूनम का अपने ही गांव के युवक संदीप के साथ शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी को भुला नहीं पाई। पति शिव कुमार के साथ ताजमहल घूमने के दौरान ही उसे रास्ते से हटाने की योजना पूनम ने अपने पति संदीप के साथ बना ली थी। शिव कुमार और पूनम के पीछे संदीप भी साये की तरह लगा रहा। राया कट पर जब दोनों उतरे तो शिव कुमार को पूनम और संदीप कट के नीचे झाडियों में ले गये और भारी पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना का खुलासा करते हुवे एसएसपी मथुरा डॉ० गौरव ग्रोवर ने कहा कि “इस केस में मृतक की पहचान सबसे बड़ी चुनौती थी। मृतक के बैग से एक फोटो मिला था। फोटो ताजमहल पर खिंचाया गया था। इसी के आधार पर जाँच को आगे बढ़ाया गया। हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

24 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

1 day ago