Categories: Crime

गौरीफंटा – पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम के द्वारा चोरी की बाइक के साथ एक शातिर ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम के द्वारा बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। ऑटो लिफ्टर के पास से चोरी की हुई एक बाइक भी बरामद की गई है जिसे ऑटो लिफ्टर नेपाल बेचने की फिराक में था।

दरअसल पुलिस अधीक्षक विजय ढुल के दिशा निर्देशन पर अपराध और अपराध की रोकथाम के चलते चलाए जा रहे अभियान के चलते पलिया सीओ के नेतृत्व में भारत नेपाल सीमा के गौरीफंटा पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान सीमा के ही शिव मंदिर के पास ही कच्चे मार्ग पर 10 मीटर अंदर जंगल में एक संदिग्ध अभियुक्त को धर दबोचा जांच पड़ताल के दौरान उसके पास से चोरी की हुई एक बाइक भी बरामद की। जिसे वह नंबर प्लेट बदलकर नेपाल बेचने की फिराक में था।

पूछताछ के दौरान अभियुक्त ऑटो लिफ्टर ने अपना नाम रहमान उर्फ अजीजुरहमान पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी मोरी गेट थाना रामपुर सदर बताया है। वही अभियुक्त ऑटो लिफ्टर पर गैर जनपदों में हत्या लूट जैसे अपराधों में गंभीर धाराओं में मुकदमे भी दर्ज है।पकड़ा गया ऑटो लिफ्टर शातिर किस्म का अपराधी बताया जा रहा है जो मुरादाबाद बिजनौर दिल्ली हरियाणा सहित अन्य जिलों से बाईके चोरी कर लखीमपुर खीरी जिले के ही भारत-नेपाल सीमा के संपूर्णानगर गौरीफंटा तिकोनिया, नेपालगंज सहित अनेक जगहों से चोरी की हुई बाइकों को ले जाकर नेपाल में भेज दिया करते थे। फिलहाल पकड़े गए अभी को जेल भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago