अरे गजब – गर्ल फ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए बेच दिया था किडनी, उससे हुआ झगड़ा तो दे दिया बस स्टैंड और स्टेशन उड़ाने की धमकी

मो0 कुमैल

कानपुर। आज कल के लड़के क्या क्या नही कर डालते है इस छद्म इश्क के खातिर। और कमबख्त इश्क भी ऐसा ही वो मानता ही नही। रात भर सोने भी नही दे रहा है। इसी इश्क के मांग की खातिर उसने अपनी किडनी बेच डाली और इश्क की मांग को पूरी कर दिया। सुनकर अजीब लग रहा होगा मगर ये हकीकत है साहब। आज का छद्म इश्क अपनी मांग के लिए आशिक की किडनी तक बिकवा दे रहा है। ऐसा ही कुछ वाकया सामने आया जब कानपुर पुलिस ने बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी देने वाले एक आशिक को गिरफ्तार किया।

कानपुर में सेंट्रल स्टेशन, झकरकटी बस अड्डा आदि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अरशद अली उर्फ राहुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो एक चौकाने वाला खुलासा हुआ. खुलासा ये था कि उस आशिक दिल युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने को अपनी किडनी 3.50 लाख रुपये में बेच डाला था। पुलिस का दावा है कि अरशद की किडनी का सौदा करने वाले गैंग का शहर के चर्चित किडनी कांड के गैंग से कोई कनेक्शन नहीं है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में बाबूपुरवा थानाप्रभारी जर्नादन सिंह ने बताया कि 25 अक्तूबर को अरशद अली को झकरकटी के पास एक होटल से गिरफ्तार किया गया था। वह अपनी बाबूपुरवा में रहने वाली गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। मिलने से इंकार करने और विवाद होने के बाद उसने रेलवे स्टेशन व झकरकटी को बम से उड़ाने की धमकी देकर सभी को सकते में डाल दिया था। पुलिस के अनुसार सालों पहले वो परिवार के साथ कानपुर छोड़कर प्रयागराज में बस गया था। इसके पूर्व उसको इश्क बाबुपुरवा में रहने वाली एक युवती से हो गया था। युवती की डिमांड को वह दिलो जान से पूरा करता था। इसी क्रम में उसने उसकी मांग पूरी करने के खातिर अपनी किडनी भी बेच डाली थी।

साल 2011 में प्रयागराज में भी बम से स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने पर जेल गया था। ज़मानत पर छूटने के बाद वह वहां से दिल्ली चला गया। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि देश में कई किडनी बेचने वाले गैंग सक्रिय हैं। इनका दिल्ली और जयपुर के अस्पतालों से तो संपर्क हो सकता है लेकिन आपस में कोई कनेक्शन नहीं है।  पुलिस के अनुसार अरशद ने पुलिस को धोखा देने के लिए राहुल सिंह के नाम से फर्जी आईडी भी बनवा रखी थी। पुलिस ने जब उसे होटल से पकड़ा था तो उसने अपना नाम राहुल ही बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *