तमंचे के बल पर 11 लाख की लूट, कंपनी के गोदाम से पैसों का बैग उड़ा ले गए बदमाश

रवि पाल

आगरा। पुलिस के लाख दावों के बावजूद भी ताजनगरी आगरा में बदमाशों का बोलबाला है, आये दिन ये अपराधी किसी न किसी वारदात को अंजाम देते नजर आते हैं। ताजा मामले में दो बदमाशों ने तीन कर्मचारियों को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना हिंदुस्तान लीवर कंपनी के गोदाम की है। जिसके चलते शनिवार को ताजनगरी आगरा की शाम लूट की वारदात के बाद खौफजदा हो उठी।

जानकारी के मुताबिक थाना न्यू आगरा के लॉयर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर कंपनी का गोदाम है। जहाँ शनिवार को देर शाम कर्मचारी दिनभर के कलेक्शन का हिसाब किताब कर रहे थे, तभी दो बदमाश तमंचे लहराते हुए आ धमके। बदमाशों ने बैग में रखे 11 लाख रुपए लूट लिये और एक कर्मचारी की बाइक लेकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक बदमाश पूर्व के कर्मचारी हो सकते हैं। जल्द ही पुलिस उन्हें दबोच लेगी, मगर सवाल इस बात को लेकर है कि थाना स्तर पर पुलिस चौकसी का दावा करती है, मगर बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। जाहिर सी बात है जब पुलिस चौकसी छोड़ कर अन्य कामों में व्यस्त रहेगी तो बदमाशों की पौ बारह तो होगी ही। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी बबलू कुमार ने मामले के जल्द खुलासे की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *