चमनगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शातिर लुटेरा मोहसिन अवैध चरस सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे

आदिल अहमद

कानपुर। कानपुर पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने का अथक प्रयास कर रही है। जिसके चलते अपराध व अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को चमनगंज पुलिस के हत्थे हिस्ट्री शीटर शातिर लुटेरा मोहसिन चढ़ गया जिसके पास से 1 किलो 100 ग्राम नाजायज़ चरस बरामद हुई है।

बताते चले कि मोहसिन एक शातिर लुटेरा है जो कि पूर्व में बड़ी बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम भी दे चुका है। एक लूट की घटना में बाद गिरफ्तारी के मोहसिन ने पुलिस की राइफल छीन भागने का प्रयास किया था और पुलिस पर फायर भी झोंका था, लेकिन शायद मोहसिन की बदकिस्मती थी की गिरफ्तारी करने वाली टीम में सुपरकॉप मंसूर अहमद भी थे। जिसमें जवाबी कार्यवाही करते हुए मंसूर अहमद ने भी फायरिंग की थी, जिससे मोहसिन की टांग में गोली लग गई थी, और मोहसिन घायल होकर गिरफ्तार हुआ था। इस प्रकरण में पुलिस ने मोहसिन से लूट का माल भी बरामद किया था।

मोहसिन जेल से छूटने के बाद से लगातार अपराध में लिप्त था। प्रभारी निरीक्षक चमनगंज बलराम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर मोहसिन को कुंजबिहारी पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 1 किलो 100 ग्राम नाजायज़ चरस बरामद हुई है। अभियुक्त के खिलाफ शहर के अन्य थानों में आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत है। अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक बलराम मिश्रा, उ०नि० फ़हीम खान, तनवीर अहमद, कांस्टेबल राशिद अली और आदर्श तथा सिद्धांत शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *