Categories: Crime

पलिया क्षेत्र में जुआ खेलने की पुलिस से शिकायत करना पड़ा महंगा, दबंगों ने पुरे परिवार से की जमकर मारपीट, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= लखीमपुर खीरी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब जुआ खेलने की शिकायत पुलिस से करने पर कुछ दबंगों ने घर से निकाल रोड पर परिवार को जमकर पीटा, वहीं इस पूरे मामले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ एक तहरीर कोतवाली पलिया में देकर न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया के मोहल्ला टेहरा शहरी का बताया जा रहा है जहां के निवासी विशाल पुत्र हरीश कुमार ने मोहल्ले के ही गोलू उर्फ अभिषेक पुत्र नामूल की जुआ खेलने की शिकायत पुलिस से की थी, जिससे खुन्नस खाकर विपक्षियों ने बीती रात करीब 9:00 बजे हथियारों से लैस होकर विशाल और उसकी पत्नी और बच्चों की घर से बाहर खींच कर जमकर लात-घुसो से पिटाई कर दी।

जिसकी एक तहरीर पीड़ितों ने कोतवाली पलिया में देकर न्याय की गुहार लगाई है तहरीर में यह भी बताया गया है कि बीती रात 9:00 बजे गोलू उर्फ अभिषेक विशाल के घर में घुस गया और घर की औरतों से छेड़छाड़ करने लगा, प्रार्थी ने जब इसका विरोध किया तो विपक्षी और उसके परिवार वाले वहां आ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुची 112 पीआरवी की वजह से उनकी जान बच पायी।

वही पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि उसको एक देसी तमंचा लेकर जान से भी मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद इस पूरे मामले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

9 hours ago