कर्नल पर दोस्त की रशियन पत्नी के साथ रेप का मामला दर्ज, पीडिता के जख्म बता रहे कर्नल के ज़ुल्मो सितम की दास्ताँ

मो0 कुमेल

कानपुर. बचपन की दोस्ती में एक दोस्त से वहशी बन गये इंसान द्वारा उसको ऐसा जख्म मिला है जो पूरी ज़िन्दगी वह कभी न भूल पायेगा. शायद जब दोस्ती के सुनहरे हर्फो में काले लफ्ज़ आयेगे तो ये घटना उसमे ज़रूर अपना ज़िक्र पायेगी. बचपन के दोस्त के घर रात के खाने पर आये दंपत्ति ने कभी सोचा भी नही होगा कि बचपन का दोस्त ही उसको ताउम्र का जख्म दे जायेगा.

मामला कानपुर जनपद के छावनी का है. शुक्रवार की रात को कानपुर स्थित सीओडी में तैनात कर्नल पर बचपन के दोस्त की पत्नी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कर्नल ने बचपन के दोस्त को उसकी रशियन मूल की पत्नी के साथ डिनर पर बुलाया था। पीड़िता का आरोप है कि कर्नल ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके पति को पिला दिया था, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गए। इसका फायदा उठाते हुए कर्नल ने दोस्त की पत्नी के साथ रेप किया। विरोध करने पर कर्नल ने महिला के साथ मारपीट की।

जख्म बयान करते है क्रूरता की दास्तान

कानपुर में दुष्कर्म का शिकार हुई रूसी महिला के शरीर पर मिले चोटों के निशान कर्नल नीरज गहलोत की बर्बरता की दास्तां बयान करने को काफी हैं। शरीर में एक दर्जन से अधिक चोटों के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा चोटें शरीर के निचले हिस्से पर हैं।

अर्द्ध बेहोशी की हालत में महिला ने आरोपी से बचने का भी प्रयास किया, इसी वजह से कई जगह उसे खरोंच भी आईं। पीड़िता के पति ने तहरीर में लिखा है कि वह पूरी तरह बेहोश हो गया था। मगर उसकी पत्नी अर्द्ध बेहोशी की हालत में थी।

रशियन महिला ने बताया कि जब कर्नल ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो उसने विरोध किया। तब नशे मे धुत कर्नल ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। सीओ कैंट निखिल पाठक ने बताया कि प्रारंभिक मेडिकल हो गया है। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल अभी बाकी है। सीओडी के उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वही आरोपी कर्नल की गिरफ़्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है। इस दरमियान शुक्रवार को रात में ही पीड़ित दंपत्ति वापस चले गए थे। कर्नल को इस बात का अंदेशा हो गया होगा कि कानूनी कार्यवाही इस प्रकरण में होगी। शायद तभी आरोपी शनिवार को ही छुट्टी लेकर फरार हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *