बजरिया पुलिस ने धर दबोचा नाजायज़ चरस के साथ दुर्दांत अपराधी शबलु को

आदिल अहमद
कानपुर। कानपुर नगर के बजरिया पुलिस ने अपराध के ऊपर सॉलिड नियंत्रण करते हुवे कुख्यात अपराधी एजाजुद्दीन उर्फ शबलु को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र में चर्चाओं के अनुसार गिरफ्तारी के समय अभियुक्त द्वारा खूब हो हल्ला करके क्षेत्र में भीड़ इकट्ठा कर लिया गया था।
गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त समाचारों के अनुसार बजरिया थाने पर पंजीकृत 196/2019 अंतर्गत धारा 307,147,452,504,506 में चमनगंज का कुख्यात टॉप टेन अपराधी एजाजुद्दीन उर्फ शबलु वांटेड चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी हेतु बजरिया पुलिस काफी समय से प्रयासरत थी। इस दरमियान शबलु पुलिस के हाथों फिसल जा रहा था और पुलिस के लिये सरदर्द बना हुआ था।
कल देर रात पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि काली मठिया तिराहा मंदिर के पास कुख्यात अपराधी शबलु अवैध चरस के साथ मौजूद है। इस सूचना पर विश्वास करते हुवे पुलिस ने छापेमारी किया और एजाजुद्दीन उर्फ शबलू को लगभग 90 हज़ार मूल्य की 950 ग्राम अवैध चरस के साथ धर दबोचा। खुद को पुलिस के हत्थे चढ़ता देख शबलु ने खूब हो हल्ला करना शुरू कर दिया।
पुलिस के हत्थे चढ़े शबलु की आवाज़ सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और शबलु को पुलिस से छुड़वाने की जतन करने लगें। मगर पुलिस काफी दिनों के बाद शबलु पर शिकंजा कसने की कोशिश में थी और इस सफलता को हाथ से नही जाने देना चाहती थी। आखिर बजरिया पुलिस को कामयाबी हाथ लगी और शबलु 950 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार हो गया।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राम मूर्ति यादव, उ०नि० भवन सिंह मौर्य, तकिया पार्क चौकी प्रभारी काजी मंसूर अहमद, का0 कमलेश कुमार, फरहद खान, मो० आरिफ, हरि ओम, तेज़ बहादुर, नीरज, पवन शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *