अरे गज़ब – सुरंग खोद कर चोरो ने किया मोबाइल दूकान में लाखो की चोरी, थाने से महज़ 100 कदम की दुरी पर हुई घटना

संजय ठाकुर

मऊ। जनपद में अपराध दुस्साहस का स्तर पार करता जा रहा है। ताज़ा मामले में शायद हलधरपुर पुलिस रात्रि गश्त की जगह आराम कर रही होगी तभी तो चोर थाने से महज़ 100 कदम की दुरी पर स्थित मोबाइल दूकान में सुरंग बना कर घुस गए और लाखो की कीमत के मोबाइल फोन चुरा ले गये। हडकंप तो तब मचा जब आज गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी हुई।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार हलधरपुर थाना क्षेत्र के कौलौरा निवासी राधेश्याम की हलधरपुर थाने के पास मोबाइल की दुकान है। बुधवार की शाम वह दुकान बंदकर घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि फर्श टूटा था। साथ ही, दुकान से मोबाइल सेट गायब थे। जांच करने पर पता चला कि चोर सुरंग खोदकर उसकी दुकान में घुसे थे। मालिक के अनुसार चोर दुकान से करीब साढ़े छह लाख रुपये मूल्य का 35 स्मार्टफोन, 75 कीपैड मोबाइल, तीन हजार रुपये ले गए हैं।

पीड़ित ने घटना की सुचना पुलिस को दिया। जिसके बाद थाना हलधरपुर में हडकंप की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया। आगे की कार्यवाही जारी कर दिया है। वही क्षेत्र में इस घटना को लेकर दुकानदारों में आक्रोश की स्थिति देखी गई है। सबका कहना है कि थाने से महज़ 100 कदम की दुरी पर हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को नही हो सकी तो रात्रि गश्त कैसे होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *