अरे गजब – एक दो नही तीन तमंचो के साथ डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, थानेदार साहब बोले वर्षो पुराना हो सकता है वीडियो  (देखे वायरल वीडियो)

जीशान अली/ शिव शक्ति सैनी

हमीरपुर। आपने गाना सुना होगा बालीवुड का, “तमंचे पर डिस्को।” मगर समाज में कुछ ऐसे भी दबंग है जो तमंचे पर डिस्को सच में करते दिखाई दे जाते है। मामला हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक समारोह में महिला डांसर के साथ एक युवक तमंचे के साथ नाचता दिखाई दे रहा है। तमंचा भी एक दो नही पुरे तीन तमंचो के साथ वह डांस करता दिखाई दे रहा है।

मामला कुछ इस तरह है कि किसी समारोह का कल देर रात से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला नर्तकी के साथ एक युवक को नाचते हुवे देखा जा सकता है। युवक के हाथो में एक दो नही बल्कि तीन तीन अवैध तमंचे लहरा रहे है। एक हाथ में दो तमंचे और दुसरे में एक तमंचा लिए युवक अपनी बत्तीसी दिखाते हुवे नाच रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। वही प्रकरण में जरिया थानाध्यक्ष ए के सिंह ने हमसे फोन पर बात करते हुवे बताया कि वीडियो के सम्बन्ध में जानकारी हासिल किया गया। वीडियो पुराना प्रतीत हो रहा है। इस दरमियान कोई आर्केस्टा का कार्यक्रम ही नही हुआ है। फिर भी मामले की जानकारी हासिल किया जा रहा है।

अब अगर वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो वीडियो ठण्ड के मौसम का लग रहा है क्योकि दर्शक से लेकर नाचने वाला बन्दा सभी ठण्ड के कपडे पहने हुवे है। वही चंद सेकेण्ड के इस वीडियो पर ध्यान दे तो किसी की आवाज़ आती है “ए हट।” अब शायद थानाध्यक्ष साहब ये कहना चाहते है कि वीडियो साल दो साल पुराना है। भले ही मान लेते है थानेदार साहब की बात वीडियो कई साल पुराना हो सकता है। फिर कई साल पहले युवक के पास तीन तमंचे थे तो क्या पुलिस इन तमंचो को बरामद करने का प्रयास नही करेगी ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *