ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव गुड्डू ने इन्टरलाकिंग का लोकार्पण कर ग्रामीणों को दिया सौगात

मुकेश यादव

मधुबन(मऊ): तहसील क्षेत्र के कंधरापुर में रिंग रोड़ से साधु यादव  के घर तक लगभग 11 लाख के लागत से  निर्मित इन्टरलाकिंग का लोकार्पण करतें हुए ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव ने ग्रामीणों को सौगात दिया है। गौरतलब है कि गाँव का यह मुख्य मार्ग है जो वर्षो से बदहाल पड़ा हुआ था जिससे ग्रामीणों को आने जाने में दुश्वारियों का सामना करना पड़ता था। बावजूद ग्राम पंचायत एवं अन्य विकास के प्रति उत्तरदायी संस्थाएं  संवेदनहीन बनी रहीं।

इस मार्ग पर बरसात के दिनों में जल भराव के कारण आगवागन करने वालों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ता था। इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने प्रमुख ऐश्वर्या यादव से गुहार लगाई थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए प्रमुख ने इस रोड़ को खडंजा  कराते हुए जहाँ गन्दा पानी के भराव से लोगों को छुटकारा दिलाया वहीं आवागमन करने वाले ग्रामीणों को सौगात दिया है। इस रोड़ को लेकर ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है।

खडंजा मार्ग का लोकार्पण करते हुए प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव ने कहाँ कि क्षेत्र का विकास ही हमारी प्राथमिक है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष अप्पू मौर्य, पूर्व कोऑपरेटिव चेयरमैन दूधनाथ यादव, साधु शरण यादव, मोहम्मद मोबीन, प्रेमचंद मौर्य, जंग बहादुर प्रसाद, हरि शंकर, सपन कनौजिया पूर्व जिला पंचायत रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *