Categories: Crime

दगाबाज़ आशिक के दगाबाजी की हुई कक्षा 8 की छात्रा शिकार, जंगल में ले जाकर 4 लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आशिक गिरफ्तार

तारिक खान

प्रयागराज. सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र में एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्रकरण में एक कक्षा 8 की छात्र के साथ चार लोगो ने गैगरेप किया है. घटना थाना सरायअकील के कनैली के समीप शुक्रवार सुबह की है जहा प्रेमी के साथ पकड़ी गई आठवीं की छात्रा ने तीन अन्य युवकों ने भी सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों ने छात्रा के प्रेमी सहित चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। देर शाम पुलिस ने छात्रा के प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फरार अन्य तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली इलाके एक गांव में रहने वाली आठवीं की छात्रा म्योहर स्थित एक केंद्र पर सिलाई सीखने जाती थी। छात्रा के मुताबिक शुक्रवार सुबह वह घर से निकली, इसके बाद उसने फोन कर पूरामुफ्ती के उमरपुर निवासी अपने प्रेमी राजू को बुला लिया। राजू के साथ बाइक से वह कनैली गांव स्थित किलनहाई नदी पुल के नीचे पहुंची। यहां प्रेमी ने उसके साथ संबंध बनाए। इस दौरान गुलशन, सत्यम व एक अन्य युवक भी यहां पहुंच गए।

पीडिता का आरोप है कि सभी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। राजू का मोबाइल भी आरोपी छीन ले गए। इस दौरान राजू के साथ मारपीट भी की गई। छात्रा के मुताबिक आरोपियों ने मारपीट की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर का कहना है कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में नामजद तीन आरोपियों के पते अज्ञात हैं। छात्रा का मेडिकल कराने के साथ उसका बयान दर्ज किया गया। छात्रा के प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

11 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

13 hours ago