कासगंज – एलकार हुआ पुलिस मुठभेड़ में ढेर, पुलिस पर हमले का मुख्य आरोपी मोतीराम धीमर का था भाई

संजय ठाकुर/मो0 कुमैल

कासगंज: कासगंज में कल रात हुवे पुलिस पर हमले का मुख्य आरोपी मोतीराम धीमर अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। शराब माफिया मोतीराम धीमर ने कल रात पुलिस टीम पर उस समय जानलेवा हमला कर दिया था जब दरोगा अशोक और सिपाही देवेन्द्र उसके नाम का वारंट तामील करवाने गए थे। इस घटना में एक आरोपी मोतीराम धीमर के भाई एलकार आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया।

हालांकि, मुख्य आरोपी मोतीराम धीमर घटना को अंजाम देकर अभी भी फरार है। मरने वाले की शिनाख़्त मोतीराम धीमर के भाई एलकार के रूप में हुई है। जानकारी है कि पुलिस और बदमाशों के बीच सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर के पास काली नदी के किनारे मुठभेड़ हुई है, जहां शराब तस्करों और पुलिस के बीच गोलियां चली हैं। जिसमे एलकार मारा गया।

गौरतलब हो कि कल मंगलवार की देर रात कासगंज के गांव नगला धीमर में सिपाही देवेंद्र और दरोगा अशोक मोतीराम धीमर नाम के बदमाश को वारंट तामील कराने गए थे, लेकिन बदमाशों ने यहां उनपर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने सिपाही की हत्या कर दी और दरोगा को बुरी तरह पीटकर-पीटकर घायल कर दिया और खेत में फेंक गए। बुधवार की सुबह तक फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कासगंज में घटनास्थल पर पहुंच गई है और मौके से साक्ष्य जुटा रही है। आला पुलिस अफसर भी मौके पर क्राइम सीन की जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *