Categories: Crime

नाम बाबा और बेच रहा था गांजा – लोहता पुलिस के हत्थे पड़ा तो बरामद हुआ 1 किलो 300 ग्राम गांजा

मो0 सलीम

वाराणसी। नाम बाबा, कारोबार गांजा। सुन कर भले तुकबंदी लगे मगर हकीकत है कि लोहता के रहीमपुर निवासी ये नाम का बाबा गांजे का कारोबार करता था। इसकी पुख्ता जानकारी जब लोहता पुलिस को हुई तो उसको गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया। गांजे के सम्बन्ध में गिरफ्तार बाबा ने बताया कि वह गांजा बिक्री का कारोबार करता है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार लोहता पुलिस को आज सुचना मिली कि रहीमपुर निवासी शमीम उर्फ़ बाबा गांजे का कारोबार करता है और अभी मस्तान बाबा तिराहे के पास खड़ा गांजा बेच रहा है। सुचना पर यकीन करने के बाद एसआई राजेश सिंह और सुशील कुमार पाण्डेय मय का0 देवी लाल गौरव और शंकर राम मस्तान बाबा तिराहे पहुचे।

पुलिस को देख गांजा बेच रहा शमीम उर्फ़ बाबा भागने की कोशिश करता है जिसको पुलिस बल द्वारा दौड़ा कर पकड़ लिया जाता है। पुलिस ने उसकी जामा तलाशी और सामान की तलाशी में अवैध गांजा बरामद किया। पुलिस द्वारा थाना स्थानीय पर जब बरामद गांजे को तौल किया गया तो उसका वज़न कुल 1 किलो 300 ग्राम था। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को एनडीपीएस की धारा 8/20 के तहत अपराध पंजीकृत कर आवश्यक अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

14 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

14 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

15 hours ago