कौशाम्बी – महिला को घर में घुस कर लहुलुहान करके किया लूट

तब्जील अहमद

कौशाम्बी: कौशाम्बी जनपद के कोखराज स्थित पुराने बाज़ार में एक महिला के साथ कथित लूट की घटना प्रकाश में आई है. महिला के आरोपों के अनुसार घर में सुबह अज्ञात बदमाशो ने घुस कर उसके साथ मारपीट कर 85 हज़ार नगद रुपया लूट लिया है. सुचना पर पहुची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहा उसका इलाज चल रहा है. पुलिस घटना के अनावरण के लिए अपने प्रयास कर रही है.

घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार कोखराज थाना अंतर्गत पुरानी बाजार भरवारी बाद मंडी के अंदर पिछले 1 वर्षों से किराए पर रहता है। ओम प्रकाश थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर का निवासी है। वह मौजूदा समय पर रेलवे ग्रुप डी का कर्मचारी है। ओमप्रकाश की पोस्टिंग भरवारी होने की वजह से ओमप्रकाश अपने परिवार को किराए के मकान लेकर रहता है। ओम प्रकाश की पत्नी लक्ष्मी की मानें तो करीब 10:00 बजे अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुसते हैं और उसके पेट में लात मारते हैं जिसके चलते लक्ष्मी बेहोश हो जाती है लक्ष्मी के बेहोश होते ही अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घर की अलमारी में रखे 85 हजार नगर लूट कर ले जाते हैं।

पीडिता के द्वारा बताया गया कि पिछले दिनों ओम प्रकाश व उसकी पत्नी लक्ष्मी द्वारा जनपद फतेहपुर एसबीआई शाखा से 1 लाख निकाले गए थे। उसमें से 15,000 खर्च होने के बाद 85 हजार अलमारी लुटे गए। लूट की घटना की जानकारी जैसे ही भरवारी चौकी इंचार्ज राकेश राय को हुई राकेश राय घटनास्थल पर पहुंचकर घायल लक्ष्मी को शीघ्र एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां घायल लक्ष्मी का इलाज चल रहा है।

लूट की घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह को हुई अभिनंदन सिंह ने तत्काल घटनास्थल का मुआयना किया। व उचित निर्देश दिए। पुलिस लूट की घटना की जांच पड़ताल कर रही है। पर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *