Categories: Crime

संदिग्ध परिस्थितियों में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

मुकेश यादव

मधुबन(मऊ): स्थानीय थाना क्षेत्र के कटघरा महलू के समीप शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक घायल युवक को देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। घायल युवक को पुलिस ने उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया। जहाँ स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

मौत के बाद पुलिस द्वारा की गई सघन जाँच के उपरांत युवक की पहचान हो सकी। युवक की पहचान आकाश यादव पुत्र महेन्द्र यादव निवासी जगदीश पुर थाना रामपुर बेलौली की रूप में हुई, युवक कटघरा महलू के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में घायल अवस्था में पाया गया तह। मौत के घन्टो बाद मृतक युवक की पहचान उपरोक्त के रूप में हो सका।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। लेकिन युवक कैसे कटघरा महलू पहुँचा तथा घायल कैसे हुआ यह एक अबूझ पहेली बना हुआ है। इस सम्बंध में सीओ राजकुमार सिंह का कहना है कि जाँच जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनें के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

12 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

14 hours ago