राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह’ कार्यक्रम के अंतर्गत टोल प्लाजा कोखराज पर नेत्र प्रशिक्षण शिविर   कैम्प में 122 लोगो का परीक्षण

तब्जील अहमद

कौशाम्बी:आज दिनांक 9 फरवरी 2021 को कोखराज टोल प्लाजा पर एआरटीओ कौशाम्बी शंकर जी सिंह, यातायात निरीक्षक रविन्द्र त्रिपाठी की उपस्थिति में प्रोजेक्ट मैनेजर अजय सिंह के साथ सुनील शुक्ल टोल मैनेजर, नेत्र चिकित्सक डॉ अखिलेश यादव, टोल प्लाजा के अन्य कर्मी उपस्थित थे। इस नेत्र परीक्षण शिविर में आये चालक/परिचलको ने अपना परीक्षण कराया।

इस दरमियान अजय पटेल, नरेंद्र, राज किशोर, प्रदीप कुमार, छेदी लाल, राम कृष्ण, सूरज कुमार, राहुल, इशराक अहमद आदि 122 लोगो  का नेत्र परीक्षण किया गया। साथ ही उन्हें नि:शुल्क दवा का वितरण भी किया गया। इसके साथ ही गोष्ठी के द्वारा लोगो को जागरूक भी किया गया। इसी के साथ जनपद में शासन से भेजे गये प्रचार वाहन के माध्यम से चलचित्र, वीडियो आदि के माध्यम से भी उपस्थित लोगों को यातायात नियमो के बारे में जानकारी दिया गया। उन्हें यातायात नियमो के पालन के प्रति आगाह किया गया।

साथ ही साथ आज महामाया डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों विशेषकर लड़कियों को यातायात नियमो के प्रति जागरूक करने तथा महिला सशक्तिकरण हेतु भी जागरूकता का कार्य किया गया। इस अवसर पर एआरटीओ शंकरजी सिंह के प्रचार्य डॉ बृजेश मिश्रा के साथ विद्यालय के शिक्षकगण उपस्थित थे, बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा सुश्री मानशी एवं टीम का नाट्य ‘नशा करके वाहन न चलाना’ बेहद प्रेरणादायक रहा। इस अवसर पर उपस्थित सभी को यातायात प्रभारी रविन्द्र त्रिपाठी द्वारा सड़क सुरक्षा नियमो की शपथ दिलाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *