सिपाही से मारपीट और अभद्रता करना पड़ा विहिप नेता को भारी, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने घर पर दबिश देकर नेता जी को किया गिरफ्तार

तारिक खान

प्रतापगढ़ : जेठवारा थाना क्षेत्र के डेरवा बाजार में शनिवार रात मैजिक चालक की पिटाई पर हुए हंगामे पर पहुंचे सिपाही से विहिप नेता द्वारा बदसलूकी करना उनको भारी पड़ गया। नेता जी अपने पॉवर में थे और सिपाही से बदसलूकी कर डाली। जिसका वीडियो किसी ने मौके पर ही बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जागी प्रतापगढ़ पुलिस ने नेता जी को उनके आवास से जाकर गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जेठवारा थाना क्षेत्र के डेरवा बाजार में पुराने डाकघर के करीब महियामऊ निवासी मैजिक गाड़ी चालक राजकुमार सरोज व रवि मिश्रा निवासी काशीपुर डुबकी थाना बाघराय की कार में भिड़ंत हो गई, जिसे लेकर उनके बीच विवाद होने लगा। बाजार के लोगों के अनुसार कुछ ही देर में वहां विश्व हिंदू परिषद के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष उदय शंकर मिश्रा भी पहुंच गए।

मौके पर डेरवा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही कुंदन शर्मा ने पहुच कर उन लोगों को समझाने की कोशिश किया। मामला लेकिन सलटा नही था और दोनों ही पक्ष आमद मारपीट हो गए। जिस पर दोनों पक्षों को थाने चलने की बात सिपाही ने कही। थाने जाने की बात पर मामला ठाडा हो ही रहा था कि दुबारा गर्म हो गया। थाने का नाम सुनते ही नेता जी दिमाग गर्म हो गया। विहिप नेता सिपाही कुंदन शर्मा पर भड़क उठे। वह सिपाही को धमकाने के साथ ही अपशब्द कहने लगे। आरोप है कि सिपाही के साथ मारपीट भी की।

बाजार में हंगामे की खबर पर जेठवारा थानाध्यक्ष फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद सभी वहां से चले गए। बाद में सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने लगा। इसका संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने सिपाही को धमकी देने वाले विहिप नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया। देर रात जेठवारा पुलिस के साथ कुंडा, नवाबगंज थाने की फोर्स ने दबिश देकर विहिप नेता उदय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *