रामपुर – महिला को सरेआम निर्वस्त्र करके घुमाया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर की कार्यवाही

हरमेश भाटिया

रामपुर। रामपुर के  मिलक थाना क्षेत्र में किशोरी के अपहरण पर गुस्साए परिजनों ने आरोपी की मां पर हमला बोल दिया। जिसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया। आरोप है कि महिला को सरेआम निर्वस्त्र करके घुमाया गया, लेकिन पुलिस ऐसी घटना से इंकार कर रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आरोप है कि मिलक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण की बेटी को गांव का एक युवक फुसलाकर अगवा करके ले गया। परिजनों ने किशोरी की खोजबीन की, लेकिन न मिलने पर आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई। इस बीच किशोरी के अगवा करने का मामला तूल पकड़ गया। जिस पर गुस्साए किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवक के घर पर धावा बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धावा बोलने पर हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे और धावे के बीच आरोपी युवक की मां मिल गई।

आरोप है कि युवती के परिजनों ने युवक की माँ के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ डाले। कुछ लोगों का कहना है कि महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया गया, लेकिन पुलिस इससे इंकार कर रही है। मारपीट में घायल महिला का सीएचसी पर इलाज कराया गया है। मामले में ग्रामीण की बेटी के अपहरण के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी को अगवा करके ले गया। वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने युवक की मां के साथ मारपीट और कपड़े फाड़ने के आरोप में भी दो महिलाओं सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर ने बताया कि जहाँ  किशोरी के अपहरण को लेकर दो पक्षों में विवाद का मामला है। आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी युवक की मां के साथ मारपीट की है। मारपीट में उसके कपड़े फट गए हैं। पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से आई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। किशोरी के अपहरण में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला के साथ मारपीट करने और उसके कपड़े फाड़ने के आरोप में भी दो महिलाओं सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने की बात गलत है। पीड़ित महिला ने भी इस तरह का बयान नहीं दिया है। गांव के लोगों ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *