उन्नाव केस – बुआ-भतीजी के हत्या का आरोपी विनय “लम्बू” अपने नाबालिग साथी संग गिरफ्तार, एकतरफा प्यार बना घटना का कारण, जिसे मारना चाहता था वह बच गई

आदिल अहमद

कानपुर। उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बबुरहा गांव में हुई घटना का शुक्रवार देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने खुलासा कर दिया। आरोपी कोई और नहीं पड़ोस के गांव का युवक निकला। अस्पताल में भर्ती रोशनी से एकतरफा प्रेम का इजहार करने और उसके मना करने की खुन्नस पर आरोपी ने गांव के ही एक नाबालिग साथी की मदद से पहले खेत जाकर नमकीन खिलाया, फिर जहरीला पानी पिला दिया।

यूपी पुलिस ने उन्नाव में दो दलित लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। यूपी पुलिस ने इसे एकतरफा प्यार का मामला बताते हुए दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के आऱोप में गिरफ्तार किए गए दो लड़कों में से एक का नाम विनय है और दूसरा नाबालिग है। लिहाजा उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार, विनय की लॉकडाउन के दौरान रोशनी से दोस्ती हो गई थी जो कानपुर में भर्ती है।विनय रोशनी से खेतों में मिलता था और बातचीत के साथ वो एकसाथ खाते पीते। विनय ने रोशनी से शादी करने को कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। रोशनी ने उसे अपना मोबाइल नंबर भी नहीं दिया। इससे विनय नाराज़ हो गया, लेकिन उनका मिलना जुलना जारी रहा।

पुलिस के मुताबिक, विनय ने रोशनी को मारने के लिए पानी की दो बोतलों में पेस्टिसाइड मिलाया और उन्हें लेकर उस खेत में पहुंचा, जहां तीनों लड़कियां चारा काटने गई थीं। उसने रोशनी को एक बोतल पानी दिया, तो दूसरी लड़की ने दूसरी बोतल का पानी पी लिया। तीसरी लड़की ने बोतल छीन कर पानी पिया। इनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई। रोशनी कानपुर में भर्ती है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *