Categories: Crime

गाजीपुर – प्रतिबंधित मांस के साथ तीन हिरासत में

शहनवाज़ अहमद

सेवराई/बारा। गाजीपुर पुलिस ने प्रतिबंधित मांस के कारोबार पर आज एक तगड़ा वार करते हुवे प्रतिबंधित मांस और अवैध असलहो सहित 3 को गिरफ्तार किया है. मामला गहमर थाना क्षेत्र का है जहा के कुरैशी मुहल्ले में पुलिस ने छापा मारकर मंगलवार को दो कुंतल 20 किलो प्रतिबंधित मांस, तमंचा एवं कारतूस बरामद करने के साथ ही तीन तस्करों को धर दबोचा।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार थाना पुलिस क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। मुखबिर से बारा चौकी प्रभारी कृष्णप्रताप सिंह को सूचना मिली कि काफी मात्रा में प्रतिबंधित मांस बिक्री के लिए कहीं ले जाया जा रहा है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने कुरैशी मुहल्ले में छापा मारा। इस दौरान एक घर से दो कुंतल 20 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, 12 बोर का तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया। साथ ही तस्कर असलम कुरैशी, इबरार कुरैशी एवं सर्फराज उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने वध करने के लिए प्रयुक्त दो चापड़, दो कुल्हाड़ी एवं एक पल्ले वाला तराजू के साथ एक किलो, दो किलो एवं 500 ग्राम का दो बाट और अन्य सामान बरामद हुआ। पूछताछ करने के बाद तीनों का चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चौकी प्रभारी के अलावा महादेव गुप्ता, विनोद कुमार सिंह, अंकित सिंह, राहुल कुमार, रोहित सिंह, अरुण कुमार, इम्तियाज अली शामिल रहे। इस संबंध में कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया तीनों तस्करों का चालान कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

7 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

9 hours ago