वाराणसी – आदमपुर पुलिस ने सलेमपुरा से जुआ खेलते दो जुआडियो को धर दबोचा

ईदुल अमीन

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र स्थित सलेमपुरा से मछोदरी चौकी इंचार्ज राजेंद्र प्रसाद सिंह के द्वारा हार जीत की बाज़ी पर जुआ खेल रहे दो युवको को कल धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से जामा तलाशी में 920 रुपया और फड़ से 410 रुपया बरामद हुआ। गिरफ्तार युवक दोनों ही सलेमपुरा के निवासी है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कई दिनों से क्षेत्र में जुआ होने की जानकारी आदमपुर पुलिस को प्राप्त हो रही थी। इस क्रम में थाना प्रभारी आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा ने सख्त रुख अख्तियार करते हुवे सभी चौकी इंचार्ज को क्षेत्र में गश्त करने और जुआ पर पैनी नज़र रखने का निर्देश दे रखा हुआ है। इसी कड़ी में मछोदरी चौकी इंचार्ज राजेंद्र प्रसाद सिंह को कल ज़रिये मुखबिर सुचना मिली कि सलेमपुरा स्थित गंनगन शहीद के पास दो युवक हार जीत की बाज़ी पर ताश के पत्तो से जुआ खेल रहे है।

जानकारी पर विश्वास करते हुवे मछोदरी चौकी इंचार्ज राजेद्र प्रसाद सिंह अपने साथ हे0का0 अनिल कुमार सिंह, का0 राजेन्द्र कुमार राव व का0 संजय कुमार गौड़ के साथ सलेमपुरा स्थित गनगन शहीद जाने वाली गली को दोनों छोर से एक साथ अन्दर आये ताकि जुआ खेल रहे युवक भाग न जाए। अन्दर जुआ खेल रहे दो युवको को पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया। दोनों युवको के पास से पुलिस को ताश के 52 पत्ते सहित माल फड से 410 रुपया और जामा तलाशी में 920 रुपया बरामद हुआ।

गिरफ्तार दोनों युवको ने अपना नाम सलेमपुरा निवासी मो अमीन के पुत्र मो0 एखलाख उम्र 24 वर्ष और एकराम के पुत्र मो0 इश्तियाक उम्र 19 वर्ष बताया। दोनों गिरफ्तार युवक सलेमपुरा क्षेत्र के ही मूल निवासी है। उक्त गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना आदमपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 0039/2021 धारा 13 जुआ अधिनियम पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *