कौशाम्बी में सैकड़ों स्थानों पर अखिलेश यादव का भव्य स्वागत

तब्जील अहमद

कौशाम्बी: जनपद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भव्य स्वागत किया गया। बता दें कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला महासचिव मौला बख्श की पुत्री की शादी में सम्लित न होने कल कौशाम्बी आये थे. इस दरमियान भृमण के दौरान मुख्य तौर पर सैनी में कड़ा ब्लॉक प्रमुख अनुज सिंह यादव द्वारा स्वागत किया गया। जिला मुख्यालय मंझनपुर में पूर्व चेयरमैन शमी हैदर उर्फ मीनू द्वारा स्वागत किया गया।

करारी में पूर्व चेयरमैन व पूर्व जिला महासचिव मौला बख्श के आवास पर करीब आधे घंटे तक अनौपचारिक बैठक की गई उसके बाद लोहिया वाहिनी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर रामकरण निर्मल के आवास पर स्वागत किया गया वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई बैठक के बाद रोही हाईवे पर पूर्व लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव महबूब आलम और सज्जू ने अंतिम स्वागत करते हुए कौशांबी जनपद से विदाई दी। उसके बाद सब सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हुए।

समाजवादी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से मिलकर आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आपस में काफी मंत्रणा की है। और निरंतर जनसंपर्क करने का आवाहन किया है। अब देखना यह है आगामी 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी को आम जनता किस तरह से देखती है या तो आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *