Categories: UP

फर्रुखाबाद – अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दुल्हन की मौत, दुल्हे सहित कुल 7 घायल

राँबिन कपूर

फर्रुखाबाद। एक नवविवाहिता जोड़े की शादी के बाद बिदाई लेकर वापस आती कार एक पेड़ से टकरा जाने से दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई है जबकि दूल्हा ज़िन्दगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रहा है। इस दुर्घटना में दुल्हे सहित कुल 7 लोग घायल हुवे है जिनमे से 4 की हालत सीरियस है।

दुर्घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कायमगंज के शिवाला भवन में बुधवार को सामूहिक शादी समारोह था। दुर्घटना ग्रस्त परिवार इसी सामूहिक विवाह से वापस आ आरहे थे। दरअसल मृतक किरण की शादी महारुपुर सहजू निवासी एक युवक से हुई थी जिससे उसके एक बच्चा भी है। वर्ष 2020 में किरण के पहले पति की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों की सहमती से किरण का विवाह मृतक के छोटे हाई प्रदीप जाटव के साथ सुनिश्चित हुआ था।

इस विवाह हेतु परिजनों ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम को चुना परिजन दोनों की शादी करवा कर वापस आ रहे थे कि तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। शाम करीब सात बजे नवाबगंज थाने के गांव शुकरुल्लाहपुर के पास जैसे ही कार पहुची तभी यह तेज़ रफ्तार के कारण अनियंत्रत होकर एक पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना के बाद कार का ड्राईवर फरार हो गया और कार में बैठे सभी लोग इस कार में फंस गये थे।

क्षेत्रीय ग्रामीणों और पुलिस ने कार से किसी तरह घायलों को बाहर निकाला और सभी को स्थानीय अस्पताल भेजा जहा नवविवाहिता किरन (27) को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया वही प्रदीप की चाची सीमा (35), चाचा सतीश (40), लकी (5), छिबरामऊ के गांव कुबेरपुर बनवारी निवासी बहनोई नीरज (28),  बहन प्रियंका (25) एवं फतेहगढ़ के गांव हुसैनपुर नौखंडा निवासी सुरेश चंद्र (45) घायल हो गए।

इनमे से चार लोगों का इलाज कर उन्हें छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए। परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम होने न होने की स्थिति साफ नही हुई थी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

19 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

19 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

19 hours ago