वाराणसी – रेड लाइट एरिया में मिली महिला की लाश, दत्तक पुत्री और दामाद के लापता होने से शक की सुई टिकी उन पर

ईदुल अमीन

वाराणसी। वाराणसी के रेड लाइट एरिया शिवदासपुर में एक महिला का शव बरामद हुआ है। शव को देख कर लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या किया गया है। आज मंगलवार को देर रात उसका शव दरी में लपेट कर रस्सी से बंधा हुआ मिला है। इस दरमियान जब मंडुवाडीह थाने की पुलिस मौके पर पहुची और तफ्तीश शुरू किया तो जानकारी मिली कि महिला की गोद ली हुई बेटी और उसका पति यानी महिला का दामाद गायब है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार थाना मंडुवाडीह अंतर्गत शिवदासपुर स्थित रेड लाइट एरिया में शेख मुख्तियार की पत्नी लालता देवी (48) अपनी गोद ली हुई बेटी और दामाद के साथ रहती थी। मंगलवार की देर रात बिहार के कैमूर भभुआ से आए हुए लालता देवी के भाई विजय कुमार ने जब घर का दरवाजा खटखटाया तो वह नहीं खुला। इस पर शक होने से वह किसी तरह से दरवाजा खोल कर अंदर घुसा तो उसकी बहन उसे नहीं दिखी।

बहन को खोजते हुवे वह घर के पीछे की ओर गया तो खाली जमीन में लालता देवी का शव दरी में लपेट कर रस्सी से बंधा हुआ मिला। शव को देख विजय की चीख निकल पड़ी। उसने तत्काल इस मामले की सुचना पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण में छानबीन शुरू करते हुवे शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हुआ है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। वही इस संबंध में एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि महिला के साथ रहने वाली उसकी गोद ली हुई बेटी और दामाद घर से गायब हैं। इस वजह से वह दोनों शक के दायरे में हैं। तफ्तीश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *