रक्षक का बेटा भक्षक – दरोगा के पुत्र और उसके दोस्त ने कक्षा 8 की छात्रा को अगवा कर किया सामुहिक दुष्कर्म, परिजनों को दिया दरोगा के दुसरे बेटे ने अंजाम भुगतने की धमकी  

आदिल अहमद

कानपुर। रक्षक का बेटा ही भक्षक बन बैठा और एक कक्षा 8 की नाबालिग छात्रा को अगवा कर अपने दोस्त संग मिल उसका सामूहिक बलात्कार किया। पीडिता घर से खेत को चारा लेने निकली थी। यही नही पीडिता के परिजनों का आरोप है कि जब वह थाने शिकायत दर्ज करवाने आ रहे थे तो उन्हें दरोगा के दुसरे बेटे ने गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी भी दिया। मामला कामपुर जनपद के सजेती थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ़्तारी हेतु दबिशे डालना शुरू कर दिया है

घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दरोगा का दबंग पुत्र दीपू यादव ने अपने साथी गोलू यादव पुत्र राजकुमार यादव के साथ मिल एक कक्षा 8 की नाबालिग छात्रा सोमवार को उस समय अगवा कर लिया जब शाम लगभग 6 बजे वह घर से चारा लेने के लिए खेत जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में घात लगाये बैठे दरोगा के दबंग पुत्र ने अपने साथी गोलू यादव सहित उस नाबालिग छात्रा को बुरी नियत से दबोच लिया। पीडिता का आरोप है कि जब उसने चिल्लाने की कोशिश किया तो उसका मुह दबा दिया गया और उसको अगवा कर लिया और अज्ञात स्थान पर ले जाकर दोनों ने सामूहिक बलात्कार किया।

देर हो जाने के बाद भी छात्रा जब घर नही लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोजबीन शुरू किया। परिजन रात भर उसकी तलाश करते रहे मगर वह नही मिली। सुबह होने पर वह बदहवास हालत में घर लौटी और परिजनों को आपबीती बताई। जिससे परिजनों में हडकंप की स्थिति हो गई। मंगलवार सुबह छात्रा को लेकर जब परिजन थाना सजेती आने लगे तो आरोप है कि आरोपी दीपू के भाई सौरभ यादव ने उन्हें पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीडिता हमीरपुर के एक विद्यालय की छात्रा है।

सजेती थानाध्यक्ष रविंद्र मिश्र ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी दीपू यादव, गोलू यादव तथा दीपू के भाई सौरभ यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए घाटमपुर सीएचसी भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *