किसानों कि फसल राख होने पर मुआवजा ना मिला तो होगा आंदोलन : अरुण सरोज विद्यार्थी

तब्जील अहमद

कौशाम्बी: जनपद के रसूलपुर बदले में किसानों कि सैकड़ों बीघा फसल राख होने का मामला राजनीतिक तूल पकड़ चुका है, आज कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी के नेतृत्व में गांव पहुंचा और जली हुई फसल का खेत जाकर मुआयना किया।

अरुण विद्यार्थी ने कहा कि ये बिजली विभाग के घोर लापरवाही का मामला है और आज तक प्रशाशन ने इतने बड़े हादसे पे कोई सुध नहीं लिया, जिस तरह से गांव वालों कि खड़ी फसल खाक हो गई, बिजली पानी नहीं मिल रहा है ये प्रशाशन कि उदासीनता दर्शाता है और अगर किसानों को मुआवजा नहीं मिला तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी ।

राष्ट्रीय अल्पंसख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हनजला उस्मानी ने कहा हादसे के बाद प्रशासन का रवैया घोर निराशाजनक है, और जिस तरह से किसानों कि कोई सुध नहीं ली गई ये अत्यंत निंदनीय है। इस मौके पर वरिष्ठ नेता मो शाहिद सिद्दीक़ी, किसान अध्यक्ष रजनीश पांडेय, अल्पसंख्यक अध्यक्ष तमजीद अहमद, उपाध्यक्ष फैसल अली, राजू मौर्य, नसरुल हसन, भरत गौतम, भैरव पासी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी और  गांव वासी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *