Categories: Crime

वाराणसी – पुलिस चौकी से महज़ 100-150 कदमो की दूरी पर युवक की निर्शंस हत्या

ए जावेद/ईदुल अमीन

वाराणसी। वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के पुराना पुल पुलिस चौकी के महज़ चंद कदमो की दूरी पर अहल-ए-सुबह एक युवक का लहुलुहान शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। सुबह जब बस्ती के लोग नमाज़ के लिए घरो से निकले तो लोगो को युवक का औंधे मुह पड़ा शव दिखाई दिया। शव की सुचना इलाके में जंगल की आग के तरह फ़ैल गई। इस दरमियान पुलिस को सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर शिनाख्त करवाने का प्रयास किया।

पुलिस के प्रयास और क्षेत्रीय नागरिको की कोशिशो से मृतक युवक की शिनाख्त सराय मोहाना क्षेत्र के खालिसपुर निवासी धनञ्जय राय (35) के रूप में हुई। मृतक युवक लोन पास करवाने का काम करता था। इस सम्बन्ध में सारनाथ थाना प्रभारी ने बताया कि युवक लोन पास करवाने का कारोबार करता था। घटना में पुरानी रंजिश और अन्य पहलुओ पर गौर किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारो के अनुसार सारनाथ थाना अंतर्गत पुरानापुल चौकी क्षेत्र में पुलकोहना इलाके में स्थित मुस्लिम बस्ती में एक चहारदीवारी के समीप सड़क किनारे एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। चहारदीवारी के भीतर किराये पर रहने वाले निसार खान के लड़कों आरिफ और फैजान ने बताया कि जब वह सुबह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें मुंह के बल गिरा हुआ खून से लथपथ युवक दिखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

सुचना पाते ही स्थानीय पुलिस में हडकंप की स्थिति हो गई। तत्काल आनन फानन मौके पर फील्ड यूनिट के साथ सारनाथ थाने की पुलिस ने पहुच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कुछ ही देर में थाना प्रभारी सारनाथ भी मौके पर पहुचे और घटना स्थल का जायजा लिया। प्रकरण में पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। घटना रात को किस समय हुई इसका अंदाजा अभी नही लगाया जा सका है। वही पुलिस के गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है कि इलाके में क्या रात की गश्त सुचारू रूप से नही होती है जो घटना की जानकारी सुबह होने के बाद ही हुई।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

6 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

7 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

7 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

7 hours ago