वार्ड ई का अजब गजब मामला टैक्स पेयर खा रहे हैं धक्का – जहा बनना था मनपा का कैश काउंटर वहा बना दिया गया आधार सेंटर

कमर बेग/समीर मिश्रा

नालासोपारा. वसई विरार मनपा में लोगो की समस्याओं को कितना गंभीरता से लिया जाता है अगर उस का प्रमाण देखना हो तो नालासोपारा वेस्ट के वृंदावन गार्डन में मनपा वार्ड ई के ऑफिस में नीचे खुले आधार सेंटर को देख कर लगाया जा सकता है।

कोरोना काल मे ही वार्ड ई का ऑफिस नालासोपारा वेस्ट मच्छी मार्किट के पुराने ऑफिस से श्रीप्रस्था में वृंदावन गार्डन में बनी नई इमारत में जंहा पर इस का इस्तेमाल चुनाव के दरमियाँ चुनाव अधिकारी किया करते थे उसी इमारत में मनपा वार्ड को शिफ्ट कर दिया गया जब कोई मनपा की इमारत कंही दूसरी जगह शिफ्ट होती है तो उसी के साथ सभी विभाग भी उसी नई जगह चले जाते हैं। जब कि यँहा ऐसा नही है यँहा अन्य विभाग तो आ गए लेकिन घरपट्टी भरने का कैश काउंटर को लाया ही नही गया जिस के कारण सब से ज़्यादा उन ईमानदार टैक्श भरने वालो को तकलीफ दी जा रही है जो पहले मनपा वार्ड ई के ऑफिस वृंदावन गार्डन आते हैं जंहा टैक्श कर्मचारियो से पेपर लेकर या अन्य जानकारी लेकर फिर उसे सही कर टैक्श भरने के लिए मच्छी मार्किट जो काफी दूर है वंहा तक निजी वाहन से या 50 से 60 रुपए अलग से रिक्शा का दे कर वंहा घरपट्टी भरना पड़ रहा है।

इस मामले को लेकर अतिरिक्त आयुक्त आशीष पाटिल और फिर सहायक आयुक्त को भी लगातार बोला गया खबर भी लगायी गयी लेकिन अधिकारियों को सिर्फ लोगो से टैक्श भरने की ही अपील होती है लेकिन अफसोस कि ईमानदारी से टैक्श भरने वालो कि तकलीफों को यह लगातार नजरअंदाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल जिस जगह घरपट्टी भरने का कैश काउंटर होना चाहिए वंहा निजी आधार सेंटर वालो को जगह उपलब्ध करवा कर लोगो को धक्के खिलाते हुए अधिकारी नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *