काफी समय से था फरार, 25 हज़ार का इनामिया पगलू गिरफ्तार

तारिक खान

प्रयागराज। लूटपाट की  वारदात अंजाम देने के बाद पिछले साल भर से फरार अपराधी नूर मोहम्मद उर्फ पगलू को मऊआइमा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से अवैध हथियार भी मिला है। पुलिस का दावा है कि वह कोई बड़ी वारदात अंजाम देने की फिराक में था तभी उसे घेरकर पकड़ लिया गया।

गश्त पर थी पुलिस तभी मिली सटीक खबर

मऊआइमा थाने की पुलिस सोमवार दोपहर इलाके में गश्त पर थी तभी सटीक खबर मिली कि एक बदमाश कोई बड़ी घटना अंजाम देने के इरादे से अपने साथियों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने वहां जाकर घेराबंदी की तो साथियों का इंतजार कर रहा बदमाश भागने लगा। उसने पुलिस पर तमंचा भी ताना हालांकि उसे किसी तरह पकड़ लिया गया। उससे तमंचा भी बरामद कर पुलिस थाने ले गई।

पता चला कि वह तो करीब साल भर पहले लूट की घटना अंजाम देने के बाद से फरार अपराधी नूर मोहम्मद उर्फ पगलू है। वह प्रतापगढ़ जनपद के मांधाता इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे इलाहाबाद और प्रतापगढ़ में दर्ज हैं। दोनों जिले की पुलिस उसकी तलाश में  लगातार छापेमारी कर रही थी मगर वह पकड़ में नहीं आ रहा था। अब उसे गिरफ्तार करने के बाद उसके साथियों की तलाश की जा रही है। पता किया जा रहा है कि वे कौन सी घटना करने वाले थे। मऊआइमा इलाके में साल भर में  लूट और कत्ल की कई घटनाएं होने के बाद पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। पुलिस और एसओजी ने मऊआईमा  मे एनकाउंटर से कई अपराधियों को दबोचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *