Categories: Special

बीते पंद्रह दिनों में ऑटोलिफ्टरो ने तीन बाइको पर किया हाथ साफ, चार दिन बीतने के बाद भी बाइक चोरी के सम्बन्ध में खाली है पुलिस के हाथ

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। अगर पुलिस अपना काम ठीक ढंग से करती तो खुलेआम घूम रहे ऑटोलिफ्टर सलाखों के पीछे होते और दो और बाइकें चोरी न होती। बताते चलें की पंद्रह फरवरी को नगर के बीचों बीच बने प्रेसीडेंट पार्क में राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता के कार्यक्रम में कवरेज करने गए प्रिंट मीडिया के पत्रकार राहुल गुप्ता की बाइक को चोरों ने भारी सुरक्षा के बीच चुरा लिया।

जिसकी कोतवाली पुलिस को तत्काल सूचना देने के बाद मैरिज हाल में लगे सीसीटीवी के रिकार्ड खंगालने के बाद मिले फुटेज के आधार पर नगर से सटे ग्राम ऐंठपुर के एक चर्चित फार्महाउस से बाइक बरामद कर एक अभियुक्त कुणाल गुप्ता को जेल भेजा गया जबकि बाइक चोरी मामले में कुणाल के साथ रहे दो अन्य मुख्य साथी सोम गुप्ता व हर्षित मिश्रा पंद्रह दिन बीतने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

जिसका खामियाजा नगर के दो संभ्रांत व्यक्तियों को बाइक गवाकर उठाना पड़ा जिसे चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस पीड़ितों को महज कोरा आश्वासन ही दे पा रही है।वही पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि अगर इसी तरह पुलिस अधिकारियों से कोरा आश्वासन मिलता रहेगा तो आम जनता किसके सामने अपना दुखड़ा सुनाएगी।

इधर स्थानीय पुलिस अपनी निष्क्रियता को छिपाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना कर दामन को पाक साफ रखने के प्रयास में जी जान से लगी हुई है।वही नगर की जनता अपनी सुरक्षा को लेकर सोच में पड़ी हुई है ।लोगो का कहना है कि मौजूदा सरकार में आमजन की सुरक्षा राम भरोसे है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

8 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

8 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

8 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

9 hours ago